Wednesday 9 March 2011

Womens same day

kal hum logo ne bade dhumdham se international womens day celebrete kiya kal ka din puri tarah se Aurat ke naam rha lekin aaj bhi hamare samaj me kuchh log hai jinke liye Aurat keval dahez lane ka jariya ya saririk sukh dene 
wali machine hai lekin aise womens day ka kya fayda ki jab   Aaj bhi desh me 24000 hazar mahilaye dahej ki bhet chad jati hai or saikdo ladkiya haiwaniat ki dar pe apna dam tod deti hai  hamare bharat desh me ek taraf to Aurat ko to durga devi ki upadhi dete hai jabki wohi log Apni durga devi ki durdasha karne se bhi nahi chukte hai kisi bhi mahila k isse se achha tohfa kya ho sakta ki nari diwas k din ek ladki ko din me bich road pe goli se mar diya jata hai kahi pe shilu ka rap hota hai to kahi radhika tanwar ko mar diya jata hai kyoko usne apne majnu ki batt nahi mani lekin hairat ki bat to ye hai ki in rajyo ki  raniya bhi ek Aurat hi hai phir bhi aurato ka yetna bura hal hai  lekin aage yahi umeed karenge ki koi or shilu or radhika na bane Aaj vishwa k top 100 me 5 mahilaye bharat desh se hai ye badi khushi ki bat hai lekin usse bhi sarm ki bat hai un Aurato ki kadra unhi k ghar me nahi ho rahi hai

No comments:

Post a Comment